टामकी के पास मिला पचावली पुल हादसे में लापता प्रभु आदिवासी का शव

 

कोलारस संबाददाता-

आज सुबह कोलारस के भड़ौता टामकी सिंध नदी के किनारे एक शव के मिलने की सूचना प्राप्‍त हुई थी जिस पर पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच कर शव को किनारे से निकाला गया। उक्‍त शब की शिनाख्‍त प्रभु आदिवासी के रूप में हुई।

यहां बता दें कि बीते दिनों कोलारस अनुविभाग के अंतर्गत आने बाले पचावली सिंध नदी पर स्थित पुल के टूटने से तीन लोग नदी में गिर गये थे जिनमें से दो को हाल ही में शकुशल निकाल लिया गया था लेकिन एक व्‍यक्ति प्रभु आदिवासी लापता था जिसकी तलाश के लिये एनडीआरएफ तथा एसडीआरएफ की टीमों ने भी भरसक प्रयास किया। लेकिन लगातार तीन दिन चले रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन के उपरान्‍त भी सफलता हाथ नहीं लगी जिसके बाद कयास लगाये जा रहे थे कि हो सकता है कि प्रभु पानी में पुल के मलवे के नीचे दब गया हो हालांकि प्रशासन द्वारा नदी से मलवे को हटाये जाने का प्रबंध भी किया जा रहा था लेकिन उसी रात सिंध में पानी बढ़ जाने तथा बहाव तेज होने के चलते यह संभव न हो सका।

उक्‍त घटनाक्रम के बाद कोलारस विधायक बीरेन्‍द्र रघुवंशी भी हालातों पर लगातार नजर बनाये हुऐ थे तथा अपने स्‍तर पर प्रयास भी कर रहे थे। लेकिन नदी में पानी अधिक होने के चलते सभी प्रयास असफल ही रहे। घटना के लगभग 5 वे दिन यानी कि आज सुबह पचावली पुल हादसे का शिकार हुऐ प्रभु आदिवासी का शव टामकी के पास सिंध नदी के किनारे मिला है।

Dabang News

दबंग न्यूज एक ऐसा जनमंच है जहां हम सभी खबरों एवं जनसमस्याओं को पूर्णतः निष्पक्ष और बेवाक ढंग से प्रकाशित करते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post