Breaking News-हाथी खाना में पड़ी मिली पुलिस आरक्षक की लाश, मामला संदिग्ध


दबंग रिपोर्ट शिवपुरी-
शिवपुरी शहर के कोतवाली क्षेत्रांतर्गत आने बाले बाले हाथी खाने में आज सुबह एक पुलिस कर्मी की लाश पड़ी मिली है मृतक पुलिस लाइन में अटैच होना बताया जा रहा है उक्त पुलिस कर्मी की लाश मिलने की सूचना के उपरान्त पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा बना शव को पीएम के लिये भिजवाया ।लेकिन इस बीच एक नया मामला भी सामने जब आया तब पुलिस विना किसी प्रथमिक जांच के ही उक्त पुलिसकर्मी की मौत का कारण हार्टअटैक बता रही है जबकि मौका नक्शा देखें तो मामला संदिग्ध नजर आता है।
जानकारी के अनुसार आज सुबह हाथी खाने में एक लाश पड़ी होने की सूचना पुलिस को मिली। जिस पर डायल 100 मौके पर पहुंची। इसके बाद कोतवाली पुलिस भी पहुंच गई। लाश की पहचान शिवपुरी पुलिस के आरक्षक मुकेश शर्मा उम्र 36 वर्ष पुत्र हरिशंकर शर्मा निवासी महाराणा प्रताप नगर के रूप में पहचान हुई। मुकेश की लाश के पास ही उसकी मोटर साईकिल खड़ी हुई थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा बना शव को पीएम के लिये भिजवाया।

सूत्रों की मानें तो मुकेश 15 दिन पूर्व तक कंट्रोल रूम में पदस्थ था, जहां से उसे लाईन भेज दिया गया था। पुलिस का कहना हैं कि मुकेश सुबह ही घर से निकला था। मुकेश को अभी कुछ दिन पूर्व ही हार्टअटैक आया था हो सकता हैं कि मुकेश की मौत हार्टअटैक के कारण ही हुई हो। वहीं सूत्रों बताते हैं कि उक्त पुलिस कर्मी रात से ही घर से गायब था। साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि मृतक काफी समय से पुलिस कन्ट्रोल रूम में पदस्थ था मृतक मुकेश अपने कार्य के प्रति भी काफी सजग था लेकिन कुछ समय से उसे नशे की लत लग गई थी जिसके चलते बह अपना कार्य भी सही ठंग से नहीं कर रहा था जिसके चलते उसे पुलिस कन्ट्रोल रूम से हटाकर लाइन में अटैच किया गया था। 
यहां गौरतलब होगा कि पिछले दिनों शहर में घटित शिवानी हत्या काण्ड तथा शिवपुरी में जोरों पर चल रहा नशा कारोबार शहर बासीयों के लिये काफी दुभिदा का विषय बना हुआ है और फिर आज मिली पुलिस कर्मी की लाश तथा उससे जुड़ी जानकारीयों के अनुसार अनुमान लगाया जा रहा है कि उक्त पुलिस कर्मी की मौत के पीछे भी बजह कहीं नशा ही तो नहीं ।
हालांकि अभी इस विषय में कुछ भी कह पाना संभव नहीं है पीएम रिपोर्ट आ जाने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ठ हो सकेगा। 
Dabang News

दबंग न्यूज एक ऐसा जनमंच है जहां हम सभी खबरों एवं जनसमस्याओं को पूर्णतः निष्पक्ष और बेवाक ढंग से प्रकाशित करते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post