BAIRAD NEWS-नगर परिषद का कारनामा, लाइन डालकर छोड़ दीं गलियां, राहगीर परेशान

दबंग रिपोर्ट बैराड़-
पोहरी तहसील के बैराड़ नगर में बीते दिनों नगर परिषद द्वारा गलावर्धन योजना के तहत पानी की पाइप लाइन विछाने का कार्य कराया गया था जिसके चलते नगर के लगभग सभी गली मौहल्लों में लाइन डाली गई है। लेकिन इस लाइन को डालने के बाद नगर परिषद द्वारा उक्त रास्तों को ऐसे ही छोड़ दिया गया है जो कि अब बारिश के दिनों में लोगों के लिये खासी मुसीबत का सबब बन रहें हैं ।यहां बता दें कि एक ओर नगर परिषद द्वारा जनता की सुविधा के लिये पानी की पाइप लाइन डाली गई है लेकिन वहीं दुसरी ओर उक्त रास्तों को विना समतल किये छोड़ देने से यह सुविधा फिलहाल दुभिदा बनती नजर आ रही है जिसका खामियाजा आये दिन यहां लोगों को भुगतना पड़ रहा है। नगर परिषद के इस रवैये के चलते अब बार्ड के लोगों ने स्वयं अपने घरों के सामने के रास्तों को सही करना शुरू कर दिया है।
आये दिन हो रहे हैं हादसे-
नगर परिषद का यह लापरवाही पूर्ण रवैया आमजन के लिये खासी मुसीबत साबित हो रहा है यहां आये दिन घटना-दुर्घटनाओं का होना आम हो गया है लेकिन नगर परिषद के जिम्मेदारों का इस ओर कोई ध्यान नहीं है जिसे देखकर यहां कहा जा सकता है कि नगर परिषद को किसी बड़े हादसे का इंतजार तो नहीं ।
क्या कहते हैं जिम्मेदार-
मामला मेरे संज्ञान में है इस कार्य का अलग टेंडर है यह जलावर्धन योजना का कार्य है चूंकि मेरा अभी स्थानातरण हो गया है सो में इस विषय पर कुछ नहीं कह सकता।
सगर सीएमओ नप. बैराड़
इस पर हमारे सब इंजीनियर कार्य कर रहे हैं बार्ड क्रमांक 1,2व 6 में काम हो गया है में स्वयं इस कार्य के लिये प्रयासरत हूॅ जिसके लिये में भोपाल भी गया था अब कुछ गलियां शेष रह गईं है जिन्हें भी सही कर दिया जायेगा।
श्रीमति सुशीला,दैलत सिंह राबत
अध्यक्ष-नप. बैराड़
Dabang News

दबंग न्यूज एक ऐसा जनमंच है जहां हम सभी खबरों एवं जनसमस्याओं को पूर्णतः निष्पक्ष और बेवाक ढंग से प्रकाशित करते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post