बड़ी कार्यवाहीः प्रशासन ने जप्त की 600 ट्राली डंप रेत

दबंग रिपोर्ट कोलारस-
अबैध उत्खन्न के लिये महशूर कोलारस अंचल में रेत माफियाओं की मंशा पर पानी फेरते हुऐ आज अनुविभागीय अधिकारी कोलारस, पुलिस विभाग तथा मायनिंग की संयुक्त टीम ने कोलारस अंचल के ग्राम साखनौर और पिपरौदा में छापामार कार्यवाही करते हुऐ 600 ट्राली डंप की हुई सिंध की काली रेत जप्त की है जिसे डंफरों के माध्यम से भरवाकर कोलारस रेस्ट हाउस लाया जा रहा है। यहां गौरतलब होगा कि हर वर्ष लगभग हजारों ट्राली रेत बारिश से पूर्व इन माफियाओं द्वारा डंप की जाती है जिसे बारिश के दिनों में दोगुनी कीमत पर बाजार में बेचा जाता है।
जानकारी के अनुसार जिला कलैक्टर शिवपुरी के निर्देशानुसार कोलारस राजस्व,पुलिस तथा मायनिंग विभाग की संयुक्त टीम ने आज कोलारस अंचल के ग्राम साखनौर और पिपरौदा में छापामार कार्यवाही करते हुऐ लगभग 600 ट्राली सिंध की काली रेत के अबैध भंडारण जप्त किया है बताया जा रहा है कि उक्त रेत को प्रशासन द्वारा डंफरों में भरवाकर कोलारस रेस्ट हाउस में रखा जा रहा है। यहां बताना लाजमी होगा कि अबैध उत्खन्न पर प्रशासन की यह कार्यवाही अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही साबित हो रही है जो कि रेत माफियाओं की कमर तोड़ने के लिये काफी है।
सूत्रों के मुताबिक अबैध उत्खन्न पर जिलाधीश का सख्त रवैया देखने को मिल रहा है जिसके चलते अंचल में सख्त कार्यवाही देखने को मिल सकती है साथ ही सड़कों पर दौड़ रहे रेत के ट्रेक्टरों के विरूद्व भी सख्त कार्यवाही का होना बताया जा रहा है।
Dabang News

दबंग न्यूज एक ऐसा जनमंच है जहां हम सभी खबरों एवं जनसमस्याओं को पूर्णतः निष्पक्ष और बेवाक ढंग से प्रकाशित करते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post