मूलभूत सुविधाओं को मौहताज शिवपुरीवासी,बिना किसी मुद्दे के चुनाव मैदान में उतरे महाराज

दबंग रिपोर्ट शिवपुरी-

लोकसभा चुनाव की सरगर्मी का पारा दिन व दिन आसमान छू रहा है तो बहीं शिवपुरी वासियों के लिए प्राकृतिक गर्मी का चढ़ा हुआ पारा भी मुसीबत का सबब बनता नजर आ रहा है ,इतना ही नहीं बल्कि युवा पीढ़ी के लिए रोजगार की समस्या भी जमकर नारेबाजी करती दिखाई दे रही है ऐसे में लोकसभा चुनाव का माहौल जिसमें नेता नगरी हर प्रकार से आमजन को साधने के प्रयास में लगी हुई है लेकिन इन मूलभूत सुविधाओं से भी जमकर किनारा करने का हुनर भी आजमा रही है।

यहां बताना लाजमी होगा कि गुना -शिवपुरी लोकसभा सीट सिंधिया घराने की पारंपरिक सीट मानी जाती है जिसपर सिंधिया घराने का ही सदस्य चुना जाता रहा है लेकिन बाबजूद इसके शिवपुरी में आज तक कोई उद्द्योग नहीं लग सका है जिससे बेरोजगारी भी यहां किसी भीषण समस्या से कम नहीं ,दूसरा जन-जन की दैनिक मूल समस्या पानी है जिसपर करोड़ों खर्च होने के उपरांत भी आज समस्या ज्यों की त्यों बानी हुई है । 

ऐसे में अभी बिगत दिनों पूर्व एक न्यूज चैनल से बातचीत में  कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया से जब उनके चुनावी मुद्दों के विषय में पूछा गया तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में जबाब देते हुए कहा कि मेरे चुनाव के कोई मुद्दे नहीं होते ?

शिवपुरी में मूलभूत समस्याओं का अम्बार लगा हुआ है जो कि जन-जन के लिए एक अहम मुद्दा है लेकिन बड़ी बात तो यह है कि यहां की समस्याएं कोई मुद्दा ही नहीं हैं । 

Dabang News

दबंग न्यूज एक ऐसा जनमंच है जहां हम सभी खबरों एवं जनसमस्याओं को पूर्णतः निष्पक्ष और बेवाक ढंग से प्रकाशित करते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post