जेड प्लस सुरक्षा प्राप्त स्टार प्रचारकों को विश्राम ग्रहों का आवंटन शर्तों पर होगा

दबंग रिपोर्ट शिवपुरी-

बिधानसभा आम चुनाव 2018 के चुनाव कार्यक्रम की घोषणा होने के कारण निर्वाचन में लड़ने वाले प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभाएें लेने हेतु जेड प्लस श्रेणी के सुरक्षा प्राप्त स्टार प्रचारक जिले की 23-करैरा (अ.जा.), 24-पोहरी, 25-शिवपुरी, 26-पिछोर, 27-कोलारस क्षेत्रों में पहुंचेगें। उक्त स्थिति को दृष्टिगत रखते हुए राजनैतिक पार्टियों, प्रत्याशियों के विधानसभा क्षेत्र में आने वाले जेड प्लस श्रेणी के सुरक्षा प्राप्त स्टार प्रचारकों को विश्राम गृह आवंटन शर्तों के अधीन रिक्तता की स्थिति में ही प्रदाय किया जा सकेगा। 

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती शिल्पा गुप्ता ने इस संबंध में जारी आदेश में उल्लेख किया है कि विश्राम गृह आवंटन हेतु स्टार प्रचारकों के आगमन दिनांक एवं उनके कार्यक्रम सहित आवेदन-पत्र अपर जिला मजिस्ट्रेट शिवपुरी के कार्यालय में देना होगा। विश्राम गृह का किराया, जो लोक निर्माण विभाग द्वारा निर्धारित कार्यपालन यंत्री लोक निर्माण विभाग खण्ड क्रमांक-01 के कार्यलय में जमा कराया जाना अनिवार्य होगा और इस पर होने वाले व्यय, प्रत्याशी को अपने लेखे-जोखे में शामिल करना होगा। विश्राम गृह में किसी भी प्रकार की प्रेसवार्ता, चुनावी बैठक या अन्य किसी प्रकार की राजनैतिक गतिविधियां संचालित नहीं की जाएगी। विश्राम गृह रिक्त होने पर, आवंटित किया जाएगा। निर्वाचन आयोग के प्रेक्षकों/निर्वाचन कार्य में लगे अधिकारियों को प्राथमिकता दी जाएगी। 

भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार विधानसभा निर्वाचन 2018 के चुनाव कार्यक्रम की घोषणा की गई है। जिसके तहत विधानसभा क्षेत्र 23-करैरा(अ.जा.), 24-पोहरी, 25-शिवपुरी, 26-पिछोर, 27-कोलारस में मतदान 28 नवम्बर 2018 को सम्पन्न होगा, 11 दिसम्बर 2018 को मतगणना कराई जाकर 13 दिसम्बर 2018 तक निर्वाचन प्रक्रिया पूर्ण होगी।

Dabang News

दबंग न्यूज एक ऐसा जनमंच है जहां हम सभी खबरों एवं जनसमस्याओं को पूर्णतः निष्पक्ष और बेवाक ढंग से प्रकाशित करते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post