दहेज प्रताड़ना के मामलें को ट्रेस कर 03 आरोपियों को किया गिरफ्तार

दबंग रिपोर्ट शिवपुरी-

पुलिस अधीक्षक शिवपुरी द्वारा महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों के विरूद्ध शख्त निर्देश पर आज एस.डी.ओ.पी.पिछोर के निर्देशन में थाना बामोरकला द्वारा दहेज प्रताड़ना के मामले को ट्रेस किया। 

घटना दिनांक 20.09.18 को मृतिका के पति द्वारा पुलिस थाना बामोरकला आकर अपनी पत्नी की मृत्यु की सूचना थाने पर आकर दी सूचनाकर्ता की रिपोर्ट पर से थाना बामोरकला में मर्ग पंजीबद्ध कर एस.डी.ओ.पी. पिछोर आर.पी. मिश्रा द्वारा जाॅच में लिया गया। जाॅच के दौरान पता चला कि मामला दहेज से संबंधित है तथा मृतिका द्वारा दहेज की मांग के चलते कुए में कूद कर जान दी है। बाद थाना बामोरकला में अपराध क्रं. 276/18 धारा 498 ए, 304बी,34 भादवि एवं 3/4 दहेज एक्ट के तहत आरोपियों के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश शुरू की गई । 

दिनांक 13.10.18 को अधीक्षक शिवपुरी  राजेश हिंगणकर  को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि उक्त घटना के आरोपी पिछोर में आये हैं पुलिस अधीक्षक द्वारा एस.डी.ओ.पी. पिछोर को आदेशित किया गया कि तत्काल कार्यवाही कर सूचना से मुझे अवगत करावें पर से एस.डी.ओ.पी. पिछोर एवं थाना प्रभारी बामोरकला उनि रामराजा तिवारी के निर्देशन में पुलिस टीम द्वारा मुखबिर द्वारा बताये स्थान पर दबिश देकर आरोपियों को पकड़ा नाम पता पूछने पर उन्होन अपना नाम संजू पिता अनरथ आदिवासी उम्र 20 साल,अनरथ पिता दौला आदिवासी उम्र 45 साल,गुड्डीबाई उर्फ जमुनाबाई आदिवासी उम्र 42 साल निवाासीगण ग्राम चचैरा थाना बामोरकला को विधिवत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया, जहां से माननीय न्यायालय के आदेश पर उन्हे जेल भेज दिया गया। सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई।


Dabang News

दबंग न्यूज एक ऐसा जनमंच है जहां हम सभी खबरों एवं जनसमस्याओं को पूर्णतः निष्पक्ष और बेवाक ढंग से प्रकाशित करते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post