समाज की गंदी नजर से बचाने के लिये खरोंच डाला सुंदर पत्‍नी का चेहरा

दबंग रिपोर्ट मुम्‍बई-
समाज में आज महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध और लोगों की विगड़ती मानसिकता के परिणामस्‍वरूप आज एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है जहॉ एक महिला की सुंदरता उसके लिये जीवन भर का अभिशाप वन गई।
मुंबई में रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी के चेहरे को बुरी तरह से खरोंच दिया, उसे डर था कि उसकी सुंदर पत्नी पर किसी और की बुरी नजर पड़ेगी, इसलिए उसने टीन से बने एक स्टैंड से अपनी पत्नी के चेहरे को लहूलुहान कर दिया।
मुंबई पुलिस के मुताबिक आरोपी राज रायकवार मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले का रहने वाला है, वह मुंबई में रहकर फिल्म इंड्रस्ट्री में काम करता है, उसका पूरा परिवार जबलपुर में है, परिवार में उसकी पत्नी और दो बच्चे हैं, बताया जाता है कि राज की पत्नी काफी सुंदर है।
जिससे उसकी शादी करीब 12 साल पहले हुई थी. वो मुंबई में उसके पास आई हुई थी, लेकिन राज को डर था कि जबलपुर में रहने वाली उसकी पत्नी पर लोगों की गंदी नजर पड़ेगी, इसीलिए मॉस्कीटो क्वॉइल के स्टैंड से अपनी पत्नी के चेहरे पर हमला कर दिया, उसने अपनी पत्नी का चेहरा बुरी तरह से खरोंच दिया।
घटना के बाद आरोपी की पत्नी ने उसके खिलाफ मुंबई में ही घरेलू हिंसा और दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस के मुताबिक इससे पहले भी राज रायकवार को एक नाबालिग लड़की के साथ रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस के मुताबिक वो शूटिंग के दौरान गाड़ी चलाने का काम करता है. जबकि उसकी पत्नी जबलपुर में पढ़ाती है.

Dabang News

दबंग न्यूज एक ऐसा जनमंच है जहां हम सभी खबरों एवं जनसमस्याओं को पूर्णतः निष्पक्ष और बेवाक ढंग से प्रकाशित करते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post